अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों

पैटर्न के बारे में

बस कुछ मिनट. भुगतान स्वीकार होने के बाद, आपको स्क्रीन पर एक पैटर्न डाउनलोड लिंक दिखाई देगा। इसके अलावा, आपको पैटर्न डाउनलोड करने के लिए एक लिंक सहित एक ई-मेल प्राप्त होगा।

जैसे ही आपका भुगतान पुष्टि हो जाएगा, स्क्रीन पर डाउनलोड बटन के साथ एक पुष्टिकरण पृष्ठ दिखाई देगा। इसके अलावा, आपको पैटर्न डाउनलोड लिंक और चालान सहित एक ई-मेल प्राप्त होगा। आप पीडीएफ पैटर्न को तुरंत खोलकर प्रिंट कर सकते हैं या इसे अपने कंप्यूटर पर सेव कर सकते हैं और बाद में उपयोग कर सकते हैं।

मैं केवल पैटर्न ट्रांसफर वाले पृष्ठ को ही प्रिंट करने की सलाह देता हूं। लेकिन यदि आपको आवश्यकता हो तो आप संपूर्ण पीडीएफ दस्तावेज़ प्रिंट कर सकते हैं। यह मानक A4 आकार में बनाया गया है और घरेलू प्रिंटर पर प्रिंट करने के लिए तैयार है।

जैसा कि सभी पैटर्नों पर स्पष्ट रूप से कहा गया है, मेरे डिज़ाइन केवल व्यक्तिगत, गैर-वाणिज्यिक उपयोग के लिए उपलब्ध हैं। मेरे पैटर्न का व्यावसायिक बिक्री के लिए उपयोग नहीं किया जा सकता।

यदि किसी भी कारण से आप मेरे उत्पादों से संतुष्ट नहीं हैं, तो कृपया मुझसे तुरंत संपर्क करें
कृपया ध्यान दें कि कई प्रकार के सामान को वापस करने या बदलने से छूट दी गई है। पीडीएफ पैटर्न की सभी खरीद अंतिम होती है, अर्थात वे वापसी योग्य नहीं होतीं तथा उन्हें वापस नहीं किया जा सकता या बदला नहीं जा सकता।

सफ़ेद कपड़े पर जंगली फूलों की हाथ से कढ़ाई
उत्तर नहीं मिल रहा?
मुझसे पूछें!